CRED App Full Review - In HINDI | CRED App Payment System केसा है | CRED app kya hai

NQnia.blogspot
0


What is CRED app - हेलो फ्रेंड्स आज के इस पोस्ट में एक Android app के बारे में बात करने वाला हूं जो मुझे Personal भी पसंद आया और मुझे ऐसा लगता है कि आपके स्मार्टफोन में भी यह एंड्राइड app जरूर इंस्टॉल होना चाहिए वेल दोस्तों में बात कर रहा हूँ Android का CRED App की अब में ऐसा क्यों कह रहा हूँ चलिए में details में समझाता हूँ  

 
 
CRED App का Full Review - In HINDI | CRED App की Payment System केसा है

 
 
आपको पता होगा आज सभी भागदौड़ जिंदगी में हर छोटी-छोटी चीजों का ख्याल रखना बड़ा ही मुश्किल है स्पेशल ही जब आप credit card यूज करते हैं तो आपको अच्छी तरह पता होगा अगर आप credit card ढंग से यूज नहीं करते हो तो छोटे छोटे अमाउंट से आपका बहुत सारा जो पैसा है वह वेस्ट हो जाता है। (cred app review)

जैसेकि :- Hidden Charges, Credit card Payment, Due Payment अब ये सारी छोटी-छोटी चीजें है इन सभी चीजों को ध्यान में रखने का और याद में रखने का टाइम किसके पास है और कई लोग इसे ignore कर देते है जिसके कारण लम्बे समय के बाद उन्हें एक बहुत बड़ा नुकसान हो जाता है अब ये android का CRED App  इसी का सलूशन लेकर आया है। (CRED app kya hai)
 
 
 

CRED App क्या है ?

दोस्तों अगर में आपको सिंपल और आसान भासा में समझाऊं तो ये CRED APP  एक सिंपल और यूजफुल मोबाइल ऐप है जिसकी मदद से आप क्रेडिट कार्ड बिल पेमेंट कर सकते हैं।
 
अब आप बोलोगे की इस में नया क्या है और भी कई सारे एप्लीकेशन है मार्केट में जिनकी मदद से क्रेडिट कार्ड पेमेंट कर सकते हैं तो इस एप का बहुत ही बड़ा बेनिफिट यह है कि जब भी आप क्रिड़ से पेमेंट करोगे तो हर बार आपको एक CRED COIN भी मिलेगा और इन क्रेड कॉइंस को आप रीडिंग कर सकते हो (cred app review)
 
तो देखा आपने क्रेडिट कार्ड की पेमेंट तो कर रहे है लेकिन क्रेडिट कार्ड पेमेंट करने के साथ आपको CRED COIN भी  मिलते हैं जैसे आप रिडीम कर सकते हो तो यह चीज़ इस एप में काफी बढ़िया लगी।
 
 
 

Android CRED App की  User Interface केसा है ?

दोस्तों इस App का user interface बहुत ही सिंपल है बहुत ही इजी है कोई भी easily इसे यूज कर सकता है और आसानी से समझ सकता है। (cred app review)
 
अब मैं दोस्तों ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैंने और भी क्रेडिट ऐप्स को यूज़ किया है बट इसमें Sign up  करने का जो तरीका है ना बहुत ही सिंपल है आसान है बस आपको अपना नाम और फोन नंबर को ऐड करना है उसके बाद यह जो appp है ऑटोमेटिक आपके Credit Card और Credit score की डिटेल्स यहां पर सर्च करके आपको शो करके दिखा  देगा तो यह चीज मुझे काफी अच्छी लगी इस app की और हाँ दोस्तों CRED App में member बनने के लिए आपका Credit Score 750+ होना चाहिए बस आप easily CRED App के मेंबर बन सकते हैं। (CRED app kya hai)
 
इसके बाद आप चाहे तो मल्टीपल क्रेडिट कार्ड को यहां पर इजी मैनेज कर सकते और हां अगर आपके क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट में किसी भी तरह के Hidden charges हो तो यह app आपको उसी वक्त बता देता है और अगर आप का क्रेडिट कार्ड स्कोर बढ़िया है तो यह app आपको 1 क्लीक पेपर इंस्टेंट लोन प्रोवाइड करता है जोकि बहुत अच्छा है।
 
 
 

CRED App का Payment System Pay केसा है ? 

अगर हम CRED App Payment System की बात करते हैं तो जो CRED App है आपको डिफरेंट पेमेंट mod प्रोवाइड करता जैसेकि :- Phone Pay, PayTm और भी बहुत सरे आपको पेमेंट ऑप्शन मिल जाते हैं मतलब सिंपल है की आपको क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने के लिए कई सारे दो पेमेंट ऑप्शन अवेलेबल है आपको एक  पेमेंट ऑप्शन पर dipped रहने की जरूरत नहीं है।
 
दोस्तों इसका जो Whatsapp Payment Reminder है जो मुझे super useful लगता है जो आपको टाइम टाइम पर बता देगा कि whatsapp पर credit card  की Payment कब करनी है Due Date क्या है अब आपको याद रखने की कोई जरूरत नहीं है मतलब आपको कब पेमेंट करनी है इसके इलावा सबकुछ ये जो CRED app है वो बताता रहेगा आपको कुछ भी यद् रखने की जरूरत नहीं है।
 
 
 

CRED App की Smart Statement केसा है ?

इस app की Smart Statement बहुत ही useful है आपको पता ही होगा हम अपने Credit Card का इस्तेमाल बबुत सारि जगह पर करते है Shopping जाने पर, Petrol Pump पर और भी कई साडी जगह पर Card का  इस्तेमाल करते है अब हर जगह पर हमने कब-कब क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया कितनी कितनी पेमेंट करें यह याद रखना थोड़ा सा मुश्किल होता है और कई बार इसकी वजह से झोल भी हो जाता है।
 
इस प्रॉब्लम का solution लेकर आया है ये CRED App ये आपकी सभी sentiment को filter कर देता है ताकि आपको easily पता चल सके ये एक पूरी category बना देगा जैसेकि :- Shopping में कितने खर्च किये है, Petrol में कितने खर्च किये है और कहा कहाँ Payment का इस्तेमाल किया है मतलब दोस्तों देखा जाये तो ये जो CRED App है Credit card यूजर के लिए super है बहुत ही useful  जहां पर App आपकी छोटी-छोटी बातों का ख़याल रखता है आपके पैसे बचता है और आपके समय को भी बचता है मेरे तरफ से इस CRED app को Big Thumbs Up.   
 

दोस्तों आपलोग क्या सोचते हो इस CRED app के बारे में क्या अपने उसे किया है अपना experience share करे और क्या आप credit card use करते हो और आपको केसा लगा ये appp क्या है आपका opinion इस app के बारे में  comment करके जरूर बताये।
 
 
धन्यवाद

Posting Komentar

0 Komentar
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Posting Komentar (0)
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !